worlds Best HD Movies Every One Watch This

Head add

worlds Best HD Movies Every One Watch This

 हैलो दोस्तो मे आज kimsardigiworlds से एक नया आर्टिकल्स ले कर आया हु। ऊमीद हे आप सभी को Best Movies hd के बारे मे बता सकु। 

दोस्तो सबसे ज्यादा movies देखने वालों Best Movies HD की संख्या हमारे भारत देश मे है। वो चाहे Hollywood Movies हो या Bollywood Movies हो। हमारे देश मे सभी तरह की फिल्मे देखि जाती है। वर्ल्ड मे सबसे ज्यादा पोपुलर फिल्मे भारत की  ही है। ऐसा नहीं हे की सिर्फ हम ही विदेश की मूवीस देखते हे। हमारे देश के बहुत सारे कलाकार विदेश मे काफी पोपुलर है।विदेश मे भी हमारी फिल्मे काफी लोग पसंद करते है। 

ज्यादा तर लोग सिर्फ फाइटिंग मूवीस और कॉमेडी मूवीस Best Movies HD  ही देखना पसंद करते है । हमारे देश मे दो वर्ग है जो मूवीस देखना पसंद करते है। 

1)  एक वर्ग एइसा है जो सिर्फ मनोरंजन के लिए ही मूवीस देखना पसंद करता है। उसे सिर्फ मनोरंजन ही चाहिए चाहे किसिभी प्रकार का मूवीस क्यूँ ना हो। 

2) दूसरा वर्ग वो है जिसे सिर्फ ज्ञान प्राप्ति के लिए ही मूवीस Best Movies HD देखना पसंद करता है। क्यूंकी ज़्यादातर मूवीस मे कुछ ना कुछ सीखने को जरूर मिलता है।मूवीस से ही तो हुमे जीने की उम्मीद और जीना कैसे जिया जाय ये दोनों की सीख मिलती है॥ 

Best Movies HD

1) The Hobbit

1. The Hobbit: An Unexpected Journey (2012)





ये इंसान को जीने की सीख दे इस तरह का मूवीस है.द हॉबिट एक फिल्म श्रृंखला है जिसमें पीटर जैक्सन द्वारा निर्देशित तीन उच्च फंतासी साहसिक फिल्में शामिल हैं। वे 1937 के उपन्यास द हॉबिट बाय जे आर आर पर आधारित हैं।

बिल्बो बैगिंस को डरावने ड्रैगन स्मॉग से खोए हुए बौने Best Movies HD साम्राज्य के एरेबोर को पुनः प्राप्त करने की तलाश में बह गया है। जादूगर गैंडाल द ग्रे द्वारा नीले रंग से बाहर, बिल्बो खुद को तेरह बौनों की कंपनी में शामिल होने का नेतृत्व करता है, Best Movies HD जो कि महान योद्धा थोरिन ओकेन्शील्ड के नेतृत्व में है। उनकी यात्रा उन्हें वाइल्ड में ले जाएगी; Goblins और Orcs, घातक Wargs और विशाल मकड़ियों, Shapeshifters और जादूगर के साथ विश्वासघाती भूमि के माध्यम से। यद्यपि उनका लक्ष्य पूर्व की ओर है और लोनली पर्वत के बंजर भूमि पर सबसे पहले उन्हें गोबल सुरंगों से बचना चाहिए, जहां बिल्बो उस प्राणी से मिलता है जो उसके जीवन को हमेशा के लिए बदल देगा ... गोलम।

यहाँ, अकेले गुलम के साथ, एक भूमिगत झील के किनारे पर, बिलंब Best Movies HD बागानों की बेकाबू न केवल गाइले और Best Movies HD साहस की गहराइयों को महसूस करती है, जो उसे आश्चर्यचकित भी करती है, साथ ही वह गोलम की "अनमोल" अंगूठी को भी हासिल कर लेती है, जिसमें अप्रत्याशित और उपयोगी गुण होते हैं ... एक साधारण, सोने की अंगूठी जो बिल्बो के सभी मध्य-पृथ्वी के भाग्य से बंधी है ... 


2. The Hobbit: The Desolation of Smaug (2013)





मिस्टी पर्वत, थोरिन एंड कंपनी को सफलतापूर्वक (और नीचे) पार करने के बाद, अपने जादूगर के बिना - मिर्कवुड वन के खतरों को लेने से Best Movies HD पहले एक शक्तिशाली अजनबी से सहायता लेनी चाहिए। यदि वे लेक-टाउन के मानव बंदोबस्त तक पहुँचते हैं तो यह शौक बिल्बो बागिन्स के लिए बौनों के साथ अपने अनुबंध को पूरा Best Movies HD करने का समय होगा। पार्टी को लोनली माउंटेन की यात्रा पूरी करनी चाहिए और बर्गलर बैगगिन को सीक्रेट डोर की तलाश करनी चाहिए जो उन्हें ड्रैगन स्मॉग के झांसे में आने से बचाएगी। और, गंडालफ कहां गया है? और दक्षिण में उनका गुप्त व्यवसाय क्या है? ओताकु-सेम्पई द्वारा लिखित




3. The Hobbit: The Battle of the Five Armies (2014)





ड्रैगन द्वारा लोनली पर्वत Best Movies HD को छोड़ने के बाद, लेक-टाउन के लोगों को एक खतरा दिखाई दे रहा है। Orcs, बौने, कल्पित बौने और लोग युद्ध के लिए तैयार Best Movies HD करते हैं। बिल्बो, थोरिन को पागल हो जाता है और मदद करने की कोशिश करता है। इस बीच, गैंडालफ को नेक्रोमैंसर की जेल से बचाया जाता है और उसके बचाव दल को एहसास होता है कि नेक्रोमैंसर कौन है।


ઉપરની ફિલ્મો ના 3 ભાગ છે જે ને DOWNLOAD કરવા નીચેનું ટેલિગ્રામ ચેનલ ખોની DOWNLOAD કરી લેવી.

https://t.me/the_hobbit_all_parts_in_hindi


2) The Lord of the Rings & The Hobbit Film Series


1. The Lord of the Rings: The Fellowship of the Ring (2001)






सदियों से खोई हुई एक प्राचीन अंगूठी मिली है, Best Movies HD और भाग्य के एक अजीब मोड़ के माध्यम से फ्रोडो नामक एक छोटे से हॉबिट को दी गई है। जब गैंडालफ को पता चलता है कि रिंग वास्तव में डार्क लॉर्ड सौरोन की वन रिंग है, तो फ्रोडो को इसे नष्ट करने के लिए क्रैक ऑफ डूम को एक महाकाव्य खोज करनी चाहिए। हालांकि, वह अकेले नहीं जाता है। Best Movies HD वह गैंडालफ, लेगोलस द एल्फ, Best Movies HD गिमली द ड्वार्फ, अरागोर्न, बोरोमिर और उसके तीन हॉबिट दोस्तों मीरा, पिप्पिन और सैमवाइज से जुड़ गया। पहाड़ों, बर्फ, अंधेरे, जंगलों, नदियों और मैदानों के माध्यम से, हर कोने पर फैलोशिप ऑफ द रिंग में जाना चाहिए। वन रिंग को नष्ट करने की उनकी खोज डार्क लॉर्ड्स के शासनकाल के अंत की एकमात्र उम्मीद है

2. The Lord of the Rings: The Two Towers (2002)


एक अंगूठी को नष्ट करने के लिए फ्रोडो और फैलोशिप की निरंतर खोज। फ्रोडो और सैम को पता चलता है कि वे रहस्यमय गोलम द्वारा पीछा किए जा Best Movies HD रहे हैं। एरागोर्न, एल्फ तीरंदाज लेगोलस, और गिमली द ड्वार्फ ने घिरे हुए रोहन साम्राज्य का सामना किया, जिसका एक बार महान राजा थियोडन सरमन के घातक जादू के तहत गिर गया था।




3. The Lord of the Rings: The Return of the King (2003)


मध्य-पृथ्वी के भविष्य के नियंत्रण के लिए अच्छी और बुरी लड़ाई Best Movies HD की ताकतों के बीच अंतिम टकराव। फ्रोडो और सैम वन रिंग को नष्ट करने की अपनी तलाश में मोर्डोर तक पहुंचते हैं, जबकि अरागोर्न मिनस तिरिथ के पत्थर शहर में सौरोन की बुरी सेना के खिलाफ अच्छाई की ताकतों का नेतृत्व करता है।

ઉપરની ફિલ્મો ના 3 ભાગ છે જે ને DOWNLOAD કરવા નીચેનું ટેલિગ્રામ ચેનલ ખોની DOWNLOAD કરી લેવી.

https://t.me/the_hobbit_all_parts_in_hindi


ये सभी मूवीस Download करने के लिए अप्प Google मे जा कर सर्च कर सकते है या तो टेलेग्राम की मोवीस चेनल जॉइन करके आप Download कर सकते हो। 

ઉપરની બધી ફિલ્મો ડાઉનલોડ કરવા આપેલ ટેલિગ્રામ ની ચેનલ જોઇન કરી ને એમાં બધી ફિલ્મો નું લિસ્ટ આપેલ હસે જેમથી ડાઉનલોડ કરી લેવી...